मेरा मत,मेरा अधिकार अभियान

Painter: Artist busy on his creative work

CAIT

18 अप्रेल 2024        4.15 PM 

नागपुर - हमारे देश को कौन चलाएगा, उसे चुनने का पूरा अधिकार हमारे संविधान ने आम देशवासी को दिया है। देशवासियों को पूरा संवैधानिक अधिकार है कि वह चुनाव में खड़े उम्मीदवारों में से अपने पसंद के उम्मीदवार को समर्थन दे सकते हैं। हर देशवासी का यह फर्ज है कि वह अपने मताधिकार का प्रयोग जरूर करें। कनफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी सी भरतिया, टीम कैट नागपुर द्वारा आम चुनाव को ध्यान में रखते हुए मेरा मत, मेरा अधिकार अभियान के अवसर पर बोल रहे थे। 

नागपुर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के लिए कल 19 अप्रेल को मतदान होना है। लोकतंत्र के इस महाकुंभ में नागपुरवासियों को भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना है। इसी को ध्यान में रखते हुए टीम कैट नागपुर ने तांगा स्टैंड, इतवारी सराफा बाजार चौक स्थित आर वी ज्वेलर्स के तत्वाधान में इस अभियान की शुरुआत की।

टीम कैट नागपुर के अध्यक्ष किशोर धाराशिवकर ने कहा इस अभियान के अंतर्गत बाजार-बाजार यह आह्वान किया जाएगा कि हर व्यापारी अपने कर्मचारियों सह परिवार सहित मतदान देने जाए। उसी के बाद दुकान में आए। व्यापारी का यह फर्ज रहेगा कि वह हर कर्मचारी की उंगली पर निशान देखे, जिससे मालूम पड़ेगा की हर कर्मचारी ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया है। टीम कैट नागपुर के सदस्य सुबह बगीचों में जो नागरिक घूमने जाते हैं, टहलते हैं, उन लोगों को भी मतदान के लिए प्रेरित करने हेतु नागपुर के बगीचों में पहुंचने का प्रयास करेंगे।

इस अवसर पर प्रमुखता से प्रेसीडेंट किशोर धाराशिवकर, ज्ञानेश्वर रक्षक, राष्ट्र स्वर्ण विभाग के संयोजक राजकुमार गुप्ता (पूजा ज्वैलर्स), ज्योति अवस्थी, गोविंद पटेल, दीपा पचौरी, सारंग दाबडे, नीरज धाराशिवकर, मनोज लूणावत, शैलेश पारेख, मनु सोनी, मनु पारेख, श्याम जी शुक्ला, पवन जैन, राजू जैन, अश्विन रजाई, फारूक अकबानी, देवेंद्र गुप्ता उपस्थित थे। सचिव विनोद गुप्ता ने यह जानकारी दी।





Posted in